एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bhopal news: मतगणना को लेकर कांग्रेस की खास प्लानिंग, 230 प्रत्याशियों को दी गई खास ट्रेनिंग

MP में वापसी के राह देख रही कांग्रेस 3 तारीख को मतगणना को लेकर कोई चूक नहीं करना चाहती, लिहाजा मतगणना को लेकर प्रत्याशियों को खास ट्रेनिंग दी जा रही है। ईवीएम में कोई गड़बड़ी न हो इसे लेकर भी खास रणनीति बनाई गई। 

मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को हुए मतदान के बाद अब तीन दिसंबर को मतगणना होगी। मतगणना को लेकर प्रदेश के बीजेपी-कांग्रेस सहित सपा, बसपा, आप और अन्य दल मतगणना की प्लानिंग बना रहे है। वोटिंग के बाद बीजेपी और कांग्रेस का विशेष फोकस मतगणना पर हो गया है। मतगणना के लिए कांग्रेस की रणनीति तैयार हो गई है। कांग्रेस ने आज 26 नवंबर को अपने सभी 230 प्रत्याशियों को भोपाल बुलाया है। पार्टी अपने सभी विधानसभाओं के प्रत्‍याशियों को विशेष ट्रेनिंग दे रही है।

भोपाल से ट्रेनिंग लेने के बाद यह एजेंट अपने अपने विधानसभा कार्यालय में जाकर सभी बूथ कार्यकर्ताओं को मतगणना की बारीकियां सिखाएंगे। ईवीएम में होने वाली संभावित गड़बड़ी के बारे में सभी प्रत्‍याशियों और एजेंट को जानकारी दी जा रही है।

वही दूसरी तरफ भाजपा भी अपने सभी प्रत्याशियों को ट्रेंड कर रही है। कुल मिलाकर देखना दिलचस्प होगा कि मध्यप्रदेश की जनता अब किसकी सरकार बनानी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button