एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगसरकारी-हलचल

BJP ने किया MP के चुनाव प्रभारी का एलान, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को सौंपी कमान

BJP ने इसी साल 4 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अपने चुनाव प्रभारियों की नियुक्त कर दी है। इसी क्रम में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को मध्यप्रदेश का चुनावी प्रभारी नियुक्त किया है, तो वहीं केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव को सह प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है। बीजेपी इन दिनों मिशन 2023 की तैयारी में जुटी हुई नजर आ रही है, जहां बीजेपी किसी भी किमत पर मध्यप्रदेश में एक बार फिर अपनी सत्ता काबिज करनी चाहती है। यही कारण है की बीजेपी ने मध्यप्रदेश में चुनावी तैयारियों जिम्मा केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को सौंपते हुए उन्हें चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव सत्ता और संगठन के विश्वसनीय नेताओं में एक माने जाते हैं। यही कारण है की, यादव को यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इंदौर में हुई महत्वपूर्ण बैठक

BJP इन दिनों मिशन 2023 की तैयारी में जुटी हुई नजर आ रही है, जहां इंदौर के विट्ठल रुक्मिणी गार्डन में इंदौर संभाग की वृहद संभागीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव ने मोर्चा के पूर्व कार्यक्रमों एवं संगठन विस्तार की समीक्षा की है। साथ ही आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर आने वाले चुनाव को लेकर मोर्चा के कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन किया।म.प्र अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के अध्यक्ष सावन सोनकर ने भाजपा की केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं पर विस्तृत रूप से मोर्चे का मार्गदर्शन किया कि, कैसे इन योजनाओं का लाभ अनुसूचित जाति वर्ग के अधिक से अधिक लोगों को मिले,इस पर एक कार्य योजना बनाने का आव्हान किया।

Madhya Pradesh Assembly Election 2023, Minister Bhupendra yadav, BJP Madhya Pradesh, Madhya Pradesh news, इंदौर न्यूज, मध्यप्रदेश न्यूज

Indore
Madhya Pradesh
Madhya Pradesh news
BJP
BJP MP
इंदौर
मध्यप्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button