एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगस्वास्थ्य

Indore News: 2 बच्चों की मौत से MTH अस्पताल में मचा हंगामा, क्या है पूरा मामला, जानिए?

Dispute in MTH Hospital Indore Madhya Pradesh News

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के एमटीएच अस्पताल में लापरवाही के चलते दो बच्चों की मौत का मामला सामने आ रहा है, जहां बच्चों के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बच्चों के परिजनों ने आरोप लगाया कि खराब दूध के चलते बच्चों की मौत हुई है। उधर, इस हंगामे के बाद प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, वहीं अब इस घटनाक्रम को लेकर सियासत का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

घटनाक्रम की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने बच्चों के परिजनों की शिकायत सुनी। बच्चों के परिजनों ने आरोप लगाया कि, बार-बार बोलने के बाद भी नर्स बच्चों को देखने नहीं आई। यदि बच्चों को समय पर इलाज मिल जाता तो बच्चों की जान बच सकती थी। परिजनों ने आरोप लगाया कि, रोजाना दूध के चलते अस्पताल में कई बच्चों की जान चली जाती है। उधर, जानकारी के मुताबिक एक बच्चे की मौत फीडिंग के दौरान तो वहीं दूसरे बच्चे की मौत का कारण निमोनिया बताया जा रहा है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। इधर, अस्पताल में परिजनों के हंगामे के चलते भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।

घटनाक्रम की सूचना मिलते ही कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा, विधायक जीतू पटवारी, प्रवक्ता संतोष सिंह गौतम, शेख अलीम समेत तमाम नेता अस्पताल पहुंच गए, और पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर हाल जाना। जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर किसी ने अफवाह फैला दी कि अस्पताल में 15 से ज्यादा बच्चों की मौत की सूचना है। वहीं अफवाह के बाद शहर में हड़कंप मच गया, जहां बड़ी संख्या में लोग एमटीएच अस्पताल के आसपास एकत्रित हो गए।

Dispute in mth hospital, Indore news, Madhya Pradesh news, Medical news, Health department news, इंदौर न्यूज, मध्यप्रदेश न्यूज

Indore
Hospital
Madhya Pradesh
Madhya Pradesh news
इंदौर
मध्यप्रदेश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button