एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

Farah Khan ने किंग खान को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह यानी शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहें हैं। किंग खान के अभिनय के फैंस ही नहीं, सेलेब्स भी दीवाने हैं। अभिनेता ने अपना जन्मदिन मन्नत के बाहर अपने फैंस के साथ मुलाकात कर मनाया। दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान उनके साथ निर्देशक फराह खान भी मन्नत में मौजूद रहीं। जहां फराह खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर जन्मदिन की बधाई दी, जिसमें शाहरुख खान अपने फैंस से मिलने के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, निर्देशक ने वीडियो के साथ पठान अभिनेता के लिए एक स्पेशल जन्मदिन नोट भी लिखा।

निर्देशक फराह खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान का वीडियो साझा किया है। वीडियो में अभिनेता अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो देर रात शाहरूख खान को बधाई देने के लिए मन्नत के बाहर एकत्र हुए थे। निर्देशक द्वारा साझा की गई वीडियो में किंग खान खुशी से फैंस की ओर हाथ हिलाते और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देते नजर आ रहे हैं।

वहीं, अभिनेता के फैंस की भारी भीड़ शाहरुख खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही थी। फराह खान ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्या आप आज रात अच्छा महसूस कर सकते हैं? जन्मदिन मुबारक हो एसआरके” निर्देशक के इस पोस्ट पर यूजर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान ने इस साल दो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ दी हैं। वहीं, अब अभिनेता निर्देशक राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और बोमन ईरानी भी हैं। सिनेमाघरों में ‘डंकी’ को 22 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। वहीं, किंग खान सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में भी कैमियो करते नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button