एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP में कांग्रेस को करारे झटके, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होगा नाम

राजधानी भोपाल में गुरुवार को एक बार फिर बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया, जहां इन सभी को प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, न्यू जॉयनिंग टोली के प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने भगवा दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया.

कांग्रेस नेताओं को बीजेपी में शामिल करवाने के बाद पूर्व गृह मंत्री और न्यू जॉयनिंग टोली के प्रभारी नरोत्तम मिश्रा का शायराना अंदाज देखने मिला, जहां नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, भगदड़ का मजा लिजिए अपने ही देश में, कुछ दिन तो गुजारिए मध्यप्रदेश में, अभी तक 14,758 लोग, जो कांग्रेस के लिस्टेड लोग हैं, कोई अगर इस बात का खंडन करे तो आपके माध्यम से सूची जारी करें. वहां स्थिति ऐसी है की टिकट के लेवाल नहीं हैं, भोपाल टिकट पीर गेट पर टंगा है, इंदौर का टिकट चौक पर रखा हुआ है.

इसी के साथ डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, चुनाव से पहले आपने ऐसी सुनामी कभी नहीं देखी होगी. गिनीज बुक की तरह हम उसको देखें की इसमें कहीं इनाम आती हो तो मध्यप्रदेश देश का वो राज्य है, जिसमें सर्वाधिक लोगों ने कांग्रेस छोड़ दी है. हमने तय किया है की, हम होली के बाद बूथ स्तर तक ज्वाइनिंग का एक अभियान चलाएंगे, और इसे हम गिनीज बुक में लाएंगे.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव से पहले एमपी में कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं, जहां रोजाना राजधानी भोपाल में सैंकड़ों कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं की संख्या इतनी हो गई है की अब बीजेपी इसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज करवाने की तैयारी कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button