अपराधएमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगजीवनशैलीताजा-खबरबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसाक्षात्कार

MP News: नाम बदलकर नाबालिग से की दोस्ती, शादी के नाम पर दिया धोखा

इंदौर के एरोड्रम क्षेत्र में नाबालिग स्टूडेंट के साथ धर्म और पहचान छुपाकर दोस्ती करने का मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। तथा एक बुलेट भी जब्त की है। आरोपी ने खुद को सोशल मीडिया पर आर्मी का जवान बताकर दोस्ती की थी।

एरोड्रम पुलिस के मुताबिक 17 साल की नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने अब इस पूरे मामले में आहद खान निवासी महू के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं मे केस दर्ज किया है। एक साल पहले आरोपी ने नाबालिग को अपना नाम विजय बताकर दोस्ती की थी। सोशल मीडिया पर भी विजय नाम से ही पहचान बताई है। सोशल मीडिया पर वह खुद को आर्मी का जवान लिखता था। पहचान होने के बाद जानकारी दी कि वह BTS आर्मी में जवान के तौर पर पोस्टेड है। खुद को आर्मी का जवान बताने वाला आरोपी रविवार को पीड़िता से मिलने उसके घर के नजदीक पहुंच गया। यहां हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को जानकारी मिली। आरोपी जिस बुलेट से आया था उस पर नंबर भी नहीं था। जब उससे बुलेट का नंबर और नाम पूछा तब उसने अपना असली नाम आहद खान बताया तो उसे पकड़कर थाने ले गए। यहां पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आहत के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आहत को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस उससे खुद को आर्मी जवान बताने के मामले में भी पूछताछ कर रही है।

पीड़िता ने बताया कि सोशल मीडिया पर दोस्ती होने के बाद आरोपी ने ट्रेजर आईलैंड मॉल में मिलने बुलाया। यहां नाबालिग को विजय नाम बताकर ही घुमाता रहा। नाबालिग ने बताया कि जब हम मिलने लगे तो वह मुझे एक बार अपनी चाची के घर ले गया। अपनी चाची का नाम सिमी बताया। उसने नाबालिग से शादी करने की इच्छा जताई और बाद में दबाव बनाने लगा। इसी दौरान पीड़िता को उसके मुस्लिम होने की शंका हुई तो वह घर लौट गई। इधर, वह उसका पीछा करते हुए नाबालिग के घर तक आ गया जहां उसे पकड़ लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button