एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Gwalior news: सड़क पर खराब हुई स्कूल वैन, SDOP ने बच्चों को गाड़ी से घर छोड़ा

ग्वालियर में एक बार पुलिस का सकारात्मक काम आम लोगों के मन पर अपनी छाप छोड़ गया है। बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने जा रही वैन सड़क पर खराब हो गई थी। जब SDOP संतोष पटेल वहां से गुजर रहे थे तो देखा कि पांचवीं कक्षा के बच्चों से वैन चालक गाड़ी में धक्का लगवा रहा था। पुलिस अफसरों ने अपनी गाड़ी रोककर वैन चालक को फटकार लगाई। इसके बाद स्कूल वैन को धक्का देकर स्टार्ट करने का प्रयास किया, लेकिन जब वैन स्टार्ट नहीं हुई तो SDOP ने सभी स्कूली बच्चों को अपनी गाड़ी में घर भेजा।

ग्वालियर के हस्तिनापुर स्थित गुडनेस स्कूल में कक्षा एक से लेकर पांचवीं तक के बच्चों को छुट्टी के बाद घर छोड़ने निकली स्कूल वैन हस्तिनापुर के आगे सूनसान रास्ते पर खराब हो गई। जब बार-बार सेल्फ लेने के बाद भी गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो स्कूल वैन चालक ने मासूम बच्चों से वैन में धक्का लगाने के लिए कहा और खुद गाड़ी के अंदर बैठ गया। इसी समय SDOP बेहट संतोष पटेल, हस्तिनापुर थाना प्रभारी राजकुमार राजावत का वहां से निकलना हुआ। जब उन्होंने यह नजारा देखा तो तत्काल बच्चों को हटाया और स्कूल वैन चालक को फटकार लगाई। इसके बाद खुद धक्का लगाकर वैन को स्टार्ट करवाने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी स्टार्ट नहीं हो सकी, जब गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो थाने की गाड़ी से बच्चों को उनके घर तक पहुंचाया।

ग्वालियर में एक बार पुलिस का सकारात्मक काम आम लोगों के मन पर अपनी छाप छोड़ गया है। बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने जा रही वैन सड़क पर खराब हो गई थी। जब SDOP संतोष पटेल वहां से गुजर रहे थे तो देखा कि पांचवीं कक्षा के बच्चों से वैन चालक गाड़ी में धक्का लगवा रहा था। पुलिस अफसरों ने अपनी गाड़ी रोककर वैन चालक को फटकार लगाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button