एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की एंट्री, कांग्रेस पर साधा निशाना

विधानसभा चुनाव 2023 के पहले बीजेपी जनआशीर्वाद यात्रा निकाल रही है, इसमें भाजपा के आला नेता इसमें जुट रहे हैं, इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इसमें शामिल होने के लिए ग्वालियर चंबल के इलाके में पहुंच चुके हैं, इस दौरान उन्होंने यात्रा की जानकारी देने के साथ उमा भारती के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कांग्रेस पर निशाना साधा।

दरअसल, बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा में नहीं बुलाने पर पूर्व सीएम उमा भारती ने मुखर नजर आ रही है, ऐसे में उनकी उपेक्षा के आरोप लग रहे थे, जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उमा भारती भारतीय जनता पार्टी की प्रादेशिक नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर की नेता है, सभी की सम्मानित और पूजनीय है, उनके मार्गदर्शन में सभी चलते है।

वहीं कांग्रेस की वन अधिकार यात्रा पर सिंधिया ने कसा तंज, और कहा कि कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी जितनी भी यात्रा निकाले, जितनी भी गारंटियां दें,  उनके मोहब्बत की दुकान में केवल नफरत का सामान है। वन अधिकार यात्रा ने विधानसभा चुनाव में क्लीन स्वीप करते हुए सरकार बनाए जाने के सवाल सिंधिया ने साफ कर दिया कि वह ज्योतिष नहीं है, लेकिन इतना जरूर कहेंगे कि पूर्ण रूप से पूर्ण बहुमत के साथ मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button