एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP में BJP निकालेगी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’, तैयार हुआ रोड मैप

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी चुनावी तैयारियों में जुटी है. अब बीजेपी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकालेगी. यात्रा की तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई और रोड मैप तैयार किया गया. जन आशीर्वाद यात्रा में बड़ी सभाएं होंगी. प्रदेश के अलग-अलग हिस्से से यात्राएं निकाली जाएगी. राज्य के साथ केंद्रीय नेतृत्व के वरिष्ठ नेताओं की सभा होंगी.

नगरीय विकास आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि, जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने बैठक ली. यात्रा की तैयारियों को लेकर समीक्षा की गई. यात्रा को लेकर रोड मैप तैयार किया जा रहा है. जन आशीर्वाद यात्रा में बड़ी सभाएं होंगी. राज्य के साथ केंद्रीय नेतृत्व के वरिष्ठ नेताओं की सभा होंगी. कहां से शुरू होगी और कहां समाप्त इसका रोड मैप बन रहा है. 55 हजार किलोमीटर यात्रा निकालने का लक्ष्य है.

चुनाव को लेकर एमपी में अन्य राज्यों के 230 विधायकों की एंट्री को लेकर मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, चुनावी तैयारी की दृष्टि से आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. विधानसभा में लोगों से मुलाकात करेंगे. पदाधिकारी से मुलाकात करेंगे. विधायकों से सर्व जैसी कोई बात नहीं है. प्रचार प्रसार का भी काम देखेंगे. कांग्रेस के आरोपों पर नगरीय विकास आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भारी विधायकों का कोई आयात नहीं हो रहा है. चुनाव की दृष्टि से ऐसे दायित्व दिए जाते हैं. मध्य प्रदेश के विधायक भी अन्य प्रदेशों में चुनावों के समय जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button