एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

कमलनाथ के गढ़ पर कैलाश विजयवर्गीय की नजर, बोले- छिंदवाड़ा से होगी जीत की शुरुआत

कांग्रेस के सबसे मजबूत गढ़ छिंदवाड़ा में कमलनाथ की घेराबंदी के लिए कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय तीन दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे है, जहां उन्होंने कहा कि इस बार जीत की शुरआत छिंदवाड़ा से ही होगी।

कांग्रेस का सबसे मजबूत गढ़ छिंदवाड़ा में मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय जीत की रणनीति बनाने के लिए तीन दिवसीय प्रवास पर पहुंचे, जहां वे बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने के साथ ही कमलनाथ और नकुलनाथ की घेराबंदी की रणनीति बनाएंगे।

छिंदवाड़ा पहुंचे मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस को उम्मीदवार नहीं मिल रहे। इंदौर, जबलपुर, उज्जैन और बहुत सारी ऐसी जगह हैं, जहां कांग्रेस के पास कोई उम्मीदवार नहीं है, कोई लड़ने को तैयार नहीं है। वही छिंदवाड़ा को लेकर कहा कि  अबकी बार जीत की शुरुआत छिंदवाड़ा से होगी। छिंदवाड़ा भाजपा की जीत में रोड़ा नहीं है।

अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान कैलाश विजयवर्गीय नाराज और असंतुष्ट बीजेपी नेताओं को भी मानने का प्रयास करेंगे। कुल मिलाकर छिंदवाड़ा में जीत के लिए कैलाश विजयवर्गीय पूरा जोर लगाते हुए नजर आ रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button