एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: कमलनाथ ने बताए दिल के अरमान, शिवराज सिंह चौहान हो BJP का CM फेस

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, कांग्रेस चाहती है कि शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री का चेहरा बने, दरअसल जबलपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान कमलनाथ ने ये बात भाजपा और सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कही।

मध्यप्रदेश में भाजपा ने भले सीएम चेहरा घोषित नही किया हो लेकर इसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं जारी है, इस बीच कांग्रेस सुप्रीमो पूर्व सीएम कमलनाथ के अरमान है कि शिवराज सिंह चौहान भाजपा का सीएम चेहरा बने।

दरअसल, कमलनाथ जबलपुर के पाटन ने संविधान बचाओ रैली को संबोधित करने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज पर जमकर जुबानी हमले किए। कमलनाथ ने कहा एमपी में शिवराज की नौटंकी और कमलनाथ की गारंटी है। भाजपा ने भ्रष्टाचार की व्यवस्था बनाई है। भाजपा की झूठ की मशीन डबल स्पीड से चल रही है। घोषणाएं , ऐसे कर रहे हैं, जैसे अगले पांच साल तक ये ही रहने वाले हैं।
भाजपा ने अब तक सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया है,लेकिन हम चाहते है शिवराज मुख्यमंत्री चेहरा बने।

कमलनाथ ने कहा मध्यप्रदेश। आदिवासियों और महिलाओं पर अत्याचार में नंबर 1 है। यह केंद्र सरकार की एक रिपोर्ट के आंकड़े बता रहे हैं। कुल मिलाकर कमलनाथ ने अपने बयान से भाजपा में ये चर्चा फिर से तेज कर दी कि आखिर बीजेपी का सीएम चेहरा कौन होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button