एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: विधानसभा 1 में BJP से नए नाम की चर्चा, सियासत में सुर्खियां बटोर रहा गोपाल गोयल का नाम

MP में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है, और ऐसे में अब सियासत के गढ़ इंदौर की अलग-अलग विधानसभाओं में चौंकाने वाले नामों की आमद शुरू हो गई है. इन दिनों विधानसभा एक में बीजेपी का एक ऐसा ही नाम सुर्खियां बटोर रहा है. जी हां, आपने ठीक पहचाना ये नाम कोई और नहीं बल्कि संघ के जमीनी स्वंयसेवक गोपाल गोयल का है, जो इन दिनों लगातार विधानसभा एक में जनता के बीच पहुंच रहे हैं, और विधानसभा चुनाव से पहले अपनी मौजूदगी का अहसास संगठन को करा रहे हैं.

राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ से जुड़े गोपाल गोयल अपने सरल और सादगी भरे अंदाज के लिए खास पहचान रखते हैं. गुरू जी सेवा न्यास से जुड़े गोयल लगातार अंतिम व्यक्ति की सेवा में अपना सर्वस्व न्यौछावर करते भी नजर आ जाते हैं. इन दिनों गोयल विधानसभा एक में एक्टिव नजर आ रहे हैं, जहां वे लगातार जनता के बीच पहुंचने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी मौजूदगी का अहसास संगठन को करा रहे हैं.

संघ से जुड़े गोपाल गोयल की गिनती उन नेताओं में की जाती है, जो संघ और संगठन के दिए दायित्वों को निष्ठा पूर्वक पूरा करने के लिए अपना पूरा दम खम लगा देते हैं. बहरहाल, गोपाल गोयल की मेहनत मिशन 2023 के लिए कितनी कारगर साबित होती है. ये देखने वाली बात होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button