एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Depalpur की जनता से दिल खोलकर किया कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल का स्वागत

विधानसभा चुनाव को लेकर अब देपालपुर विधानसभा क्षेत्र में राजनीति अपने चरम पर है, जहां भाजपा हो या कांग्रेस या फिर निर्दलीय सभी प्रत्याशी गांव-गांव पहुंचकर जनसंपर्क कर रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल के जनसंपर्क की एक अलग तस्वीर देखने मिली, जहां जब जनसंपर्क के दौरान जब पटेल अपनी बहनों के घर पहुंचे तो दिपावली जैसा नजारा दिखाई दिया.

कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल देपालपुर विधानसभा के दौरे हैं, जहां उन्होंने अलग-अलग स्थानों में जनसंपर्क किया. इस दौरान वह अपनी बहनों के घर गए जहां दीपावली सा नजारा देखने मिला. यहां भाई की अगवानी में बहनों ने घर के बाहर स्लोगन लिखकर रंगोली का निर्माण किया, तो वहीं जोर-शोर से आतिशबाजी भी की है. बहनों ने अपने भाई को मोतीचूर के लड्डुओं से तोला और मंत्री बनने का आशीर्वाद भी दिया.

मीडिया से चर्चा करते हुए बहनों ने कहा कि, हमें जैसे ही पता चला कि हमारे भाई का जनसंपर्क हमारे गांव में है वैसे ही हम तैयारियों में जुट गए थे.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल के जनसंपर्क की एक अलग तस्वीर देखने मिली, जहां जब जनसंपर्क के दौरान जब पटेल अपनी बहनों के घर पहुंचे तो दिपावली जैसा नजारा दिखाई दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button