एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP Assembly Election में वीडियो वॉर, कमलनाथ को बताया सुपरनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एमपी के सुपरनाथ बन गए है। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कमलनाथ को सुपारनाथ बताया गया है।

मध्य प्रदेश की राजनीति में रोज एक नया रंग देखने को मिल रहा है। चुनाव में राम मंदिर की एंट्री होने के बाद मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रमुख हनुमान भक्त कमलनाथ अब सुपर नाथ बने हैं। एमपी कांग्रेस ने सुपरमैन बने कमलनाथ का वीडियो एक्स पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में मध्य प्रदेश कांग्रेस ने लिखा, सच्चाई और विश्वास के साथ, आ रहे हनुमानभक्त कमलनाथ। बढ़ाइये हाथ, फिर कमलनाथ।

वीडियो में सुपरमैन बने कमलनाथ, हनुमान जी से मध्य प्रदेश की भलाई और कल्याण और न्याय दिलाने के लिए शक्ति मांग रहे हैं। वीडियो में हनुमान जी, कमलनाथ को आशीर्वाद देते हुए तथास्तु कहते नजर आ रहे रहे हैं। सुपरनाथ बने कांग्रेस प्रमुख, किसानों का कर्ज, महिलाओं को 1500 रुपए और 500 रुपए में सिलेंडर, बिजली बिल माफ, बेरोजगारी, पिछड़ों को आरक्षण, महाकाल मंदिर घोटाला, भ्रष्टाचार,आदिवासी अत्याचार,महिला उत्पीड़न से मुक्ति दिलाने की बात कर रहे हैं। ये एक वायरल वीडियो है, हमारा उद्देश्य किसी दल को प्राथमिकता देना नही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button