एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

‘मिशन इंदौर’ पर आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, बड़ा गणपति से राजवाड़ा तक होगा रोड शो

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब चुनाव प्रचार अंतिम दौर में चला दिखाई दे रहा है, जहां सियासत के गढ़ इंदौर में आगामी 14 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी, बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक रोड शो करेंगे। वहीं पीएम मोदी के रोड शो को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो का रूट फाइनल होने के बाद कार्यकर्ता रोड शो को सक्सेसफुल बनाने की तैयारी में जुट गए हैं, जहां पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो में कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या अलग-अलग विधानसभाओं से भी पहुंचेगी। वहीं प्रचार-प्रसार के आखिरी दौर में BJP इस रोड शो के जरिए अपना दम दिखाने की कोशिश करेगी।

विधानसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार प्रसार के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर में रोड शो करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी का यह रोड शो लगभग 45 से 50 मिनट का होगा, जहां शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ा गणपति मंदिर से दर्शन कर रोड शो की शुरुआत करेंगे। करीब 3 किलोमीटर चलने वाले रोड शो का समापन राजवाड़ा चौराहे पर होगा। पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर पुलिस-प्रशासन भी अलर्ट नजर आ रहा है, रोड शो से पहले लगभग 1000 से ज्यादा घरों की जांच की जा रही है, जिनमें एक्स्ट्रा गैस सिलेंडर तक हटाए जा रहे हैं।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब चुनाव प्रचार अंतिम दौर में चला दिखाई दे रहा है, जहां सियासत के गढ़ इंदौर में आगामी 14 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोड शो के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी, बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक रोड शो करेंगे। वहीं पीएम मोदी के रोड शो को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button