एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: कांग्रेस नेताओं पर FIR को लेकर गुस्सा, NSUI ने दर्ज कराया विरोध

प्रियंका गांधी, कमलनाथ सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर हुई 41 जिलों में एफआईआर के मामले में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता प्रदेश कांग्रेस कमेटी से मुख्यमंत्री निवास की ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चूड़ियां भेंट करने निकले थे ,रेड क्रास अस्पताल चौराहा पर पुलिस ने बैरिकेटिंग कर एनएसयूआई कार्यकर्ताओ को सीएम आवास जाने से रोकने का प्रयास किया करीब 1 घंटे चली तनातनी के दौरान पुलिस प्रशासन एवं एनएसयूआई कार्यकर्ताओ के बीच संघर्ष के बाद प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे सहित करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओ को पुलिस द्वारा को
गिरफ्तार कर लिया गया।

एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने बताया जिस प्रकार से मध्यप्रदेश में 50 प्रतिशत कमीशन सरकार चल रही है ठेकेदार से लेकर आम जन तक हर वर्ग का शोषण किया जा रहा है। शोषण एवं कमीशनखोरी के खिलाफ़ आम जन की आवाज़ उठाने वाले विपक्ष के नेताओं पर कायर मुख्यमंत्री शिवारज द्वारा प्रियंका गांधी जी कमलनाथ जी  अरुण यादव जी सहित अन्य वरिष्ट नेताओं पर 41 जिलों में एक साथ फर्जी एफआईआर दर्ज करवा कर कायरतापूर्ण निर्णय लिया गया है।

चौकसे ने कहा की, आप 41 नहीं 82 फर्जी एफआईआर दर्ज कर ले परंतु कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं नेता शोषित वर्ग के उपर हुए अत्याचार की आवाज़ उठाने में कसर नहीं छोड़ेंगे। दर्ज हुई फर्जी एफआईआर के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जी को चूड़ियां भेंट करने जा रही थी परंतु भाजपा सरकार की पुलिस द्वारा हमारे कार्यकर्ताओ के साथ बर्बरता की गई करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार किया गया। चौकसे ने कहा एनएसयूआई शिवराज मामा से प्रियंका जी, कमलनाथ जी सहित सभी वरिष्ट नेताओं पर एफआईआर तत्काल प्रभाव से रद्द करने की मांग करती है वरना एनएसयूआई प्रदेशव्यापी आन्दोलन करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button