एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

‘मिशन MP’ पर आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जनजातिय सम्मेलन में होंगे शामिल

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी तैयार नजर आ रही है, जहां राजधानी भोपाल समेत अलग-अलग जिलों में चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठकें आयोजित की जा रही हैं. इधर, अब संगठन के दिग्गज नेताओं के एमपी आने का सिलसिला शुरू होगा, जहां पीएम नरेंद्र मोदी झाबुआ से चुनावी अभियान का आगाज करेंगे, 11 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी झाबआ आएंगे, जहां वे जनजातिय सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. वहीं इससे पहले पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां जारी हैं. पीएम मोदी के झाबुआ दौरे को लेकर डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि, पीएम मोदी आदिवासियों से सम्मेलन में मुखातिब होने आ रहे हैं.

लोकसभा चुनाव नजदिक हैं, जहां लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. अबकी बार बीजेपी की नजर आदिवासी वोट बैंक पर है, इसी के चलते पीएम नरेंद्र मोदी मिशन एमपी का आगाज, आदिवासी बाहुल्य जिले झाबुआ से कर रहे हैं. यहां पीएम मोदी आगामी 11 फरवरी को जनजातिय सम्मेलन में शामिल होंगे, और आदिवासी समुदाय को संबोधित करेंगे. झाबुआ जिला रतलाम लोकसभा सीट का हिस्सा है, जहां बड़ी संख्या में आदिवासी समाजजन निवासरत हैं. वहीं पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियां जारी है, जहां प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि, सरकार ने आदिवासियों के लिए तमाम योजनाएं पहले से ही चलाई हुई है, पीएम मोदी आदिवासियों के बड़े सम्मेलन में आदिवासियों से मुखातिब होने आ रहे हैं.

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने वोट प्रतिशत बढ़ाने का लक्ष्य रखा है, साथ ही एमपी में आदिवासी वोट बैंक भी सत्ता निर्धारण में अहम भूमिका निभाता है. इसी के चलते बीजेपी ने चुनावी अभियान की शुरूआत झाबुआ से करने का फैसला किया है, जहां आगामी 11 फरवरी को पीएम मोदी झाबुआ आकर जनजातिय सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button