एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का कमलनाथ पर निशाना- थका हुआ चेहरा हैं

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कमलनाथ को उनके ही गढ़ छिंदवाड़ा में जमकर घेरा, प्रहलाद पटेल ने कहा, कमलनाथ एक थका हुआ चेहरा है, डेढ़ साल मुख्यमंत्री रहे, लेकिन सचिवालय से बाहर नहीं निकले, पटेल ने कमलनाथ को चुनौती देते हुए कहा कि वे एक किलोमीटर पैदल चलकर दिखाए।

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने गए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर जुबानी हमला बोला, भाजपा कार्यालय में आयोजित की गई प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी एक थका हुआ चेहरा है वह एक किलोमीटर पैदल नहीं चल सकते। इसलिए उन्हें में थका हुआ कहता हूं ।

प्रहलाद पटेल ने कहा कि, 6 साल से वह कांग्रेस के अध्यक्ष है किसी जिले में कांग्रेस की बैठक लेने गए हो तो बताओ। डेढ़ साल इस प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे कभी सचिवालय से बाहर किसी जिले में नहीं गए हैं तो जिले का नाम बताएं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तुलना प्रहलाद पटेल ने ईस्ट इंडिया कंपनी से की। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह कोलकाता से छिंदवाड़ा जाकर परिवारवाद की राजनीति कर रहे हैं।

कुल मिलाकर विवेक बंटी साहू के समर्थन में प्रचार करने आए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कमलनाथ को जमकर घेरा और इस बार छिंदवाड़ा के परिवर्तन का दावा भी किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button