एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore: शंकर लालवानी को याद आए पुराने दिन, कैलाश विजयवर्गीय के कामों को सराहा

इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के वार्ड 23, वार्ड 20, वार्ड 22, वार्ड 21 और वार्ड 29 में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। इंदौर लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, मैं जब कभी भी इस क्षेत्र में आता हूं तो मुझे पुराने विधानसभा क्षेत्र 2 की याद आती है जो कि मिल क्षेत्र था और यहां पर लोग टांगे से एक स्थान से दूसरे स्थान पर आते जाते थे। लेकिन आज यह पूरे शहर का सबसे विकसित क्षेत्र हैI  इस क्षेत्र को कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और एमएलए रमेश मेंदोला ने पूरे शहर का नंबर वन क्षेत्र बनाया है।

विधायक रमेश मेंदोला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, राम को जो लाए हैं हम उनको लाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा कर हमारे बरसों का सपना पूरा किया है, और हमारे प्रत्याशी शंकर लालवानी ने भी राम मंदिर निर्माण के लिए लोकसभा में मोदी जी का समर्थन कर उनका साथ दिया है, तो हमारा भी फर्ज बनता है कि हम भी रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाकर दोबारा लोकसभा पहुंचाएं.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो सियासत के गढ़ इंदौर में लोकसभा चुनाव के चलते विधानसभा दो में बीजेपी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया, जहां बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला के कामों की जमकर सराहना की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button