एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कारस्वास्थ्य

Housefull की अगली फ्रेंचाइजी में देरी की वजह आई सामने, ये अभिनेता नहीं होंगे फिल्म का हिस्सा

हाउसफुल फ्रेंचाइजी फिल्मों की कतार में साल 2010 में प्रदर्शित फिल्म हाउसफुल से शुरू हुई एक्शन कामेडी हाउसफुल फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म भी शुमार में बनी हुई है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने पिछले साल इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा तो की थी, लेकिन अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं। साजिद की योजना इस साल दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करने की थी। हालांकि, अब यह फिल्म अगले साल ही शुरू हो पाएगी। इस विलंब का कारण फिल्म की कास्टिंग बताई जा रही है।

दरअसल सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, हाउसफुल फ्रेंचाइजी की बाकी चार फिल्मों की तरह पांचवी फिल्म में भी अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में होंगे। वह और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला कास्टिंग से लेकर निर्माण तक इस फिल्म को बड़े स्तर की बनाना चाहते हैं।इस कड़ी में दोनों ने हाल ही में इस फिल्म के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन से संपर्क किया। हालांकि फिल्म की कहानी और भूमिका पसंद आने के बाद भी अभिषेक और जान ने इस फिल्म को अपनी स्वीकृति नहीं दी।

दरअसल, इस फिल्म के लिए निर्माता दोनों कलाकारों के एक साथ कई दिनों का समय चाहते थे, लेकिन व्यस्तता के कारण दोनों ने ही इतना ज्यादा समय दे पाने में असमर्थता जताई।हालांकि, अक्षय और साजिद अभी भी दोनों अभिनेताओं को इस फिल्म के लिए राजी करने की कोशिशों में जुटे हैं। जान और अभिषेक इससे पहले भी क्रमशः हाउसफुल 2 तथा हाउसफुल 3 में इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button