एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार का ट्वीट, दिग्विजय सिंह से माफी मांगी

मध्य प्रदेश में BJP ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल की है, जहां प्रचंड बहुमत से मिली जीत के बाद BJP नेता और कार्यकर्ताओं में उत्साह है, तो वहीं इस जीत के बाद कांग्रेस के खेमे में निराश नजर आ रही है। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद अलग-अलग तरह की तस्वीर भी निकलकर सामने आ रही है। इधर, कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की ओर से एक ट्विट किया गया है, जिसमें उन्होंने जनादेश का सम्मान करते हुए परिणाम स्वीकारने की बात लिखी है, साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह से माफी भी मांगी है.

उमंग सिंगार ने ट्वीट करते हुए लिखा की, म. प्र. विधानसभा चुनाव के परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में नहीं रहे । हम जनादेश का सम्मान करते हुए चुनाव परिणामों को स्वीकार करते हैं। कमलनाथ जी एवं दिग्विजय सिंह जी के मार्गदर्शन में कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता मज़बूती से चुनाव लड़ा। हम सब संगठित हैं, एक हैं एवं भविष्य की लड़ाई के लिए तैयार हैं। साथ ही मैं यह भी कहना चाहूँगा की मेरे पूर्व के किसी भी आचरण से दिग्विजय सिंह जी के सम्मान में कोई भी ठेस पहुँची हो तो उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूँ।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद अलग-अलग तरह की तस्वीर भी निकलकर सामने आ रही है। इधर, कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार की ओर से एक ट्विट किया गया है, जिसमें उन्होंने जनादेश का सम्मान करते हुए परिणाम स्वीकारने की बात लिखी है, साथ ही उन्होंने दिग्विजय सिंह से माफी भी मांगी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button