एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: कैलाश विजयवर्गीय ने संभाला चुनाव मैदान, सत्तन गुरु के घर पहुंचकर लिया आशीर्वाद

इंदौर की विधानसभा एक से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मैदान संभाल लिया है, जहां विजयवर्गीय ने पहले तो विधानसभा एक के बड़ा गणपति मंदिर पहुंचकर पूजन-अर्चन किया, और फिर राष्ट्रीय कवि और पूर्व विधायक सत्यनारायण सत्तन के घर पहुंचकर उनके मुलाकात की और आशीर्वाद लिया।

विधानसभा एक के बड़ा गणपति मंदिर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने परिवार सहित भगवान गणपति के दर्शन और पूजन किया। इस दौरान मंदिर के पुजारी ने विधि-विधान के साथ भगवान गणेश का पूजन-अर्चन करवाया। वहीं यहां से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का काफिला राष्ट्रीय कवि और पूर्व विधायक सत्यनारायण सत्तन के घर पहुंचा, जहां विजयवर्गीय ने सत्तन गुरू से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो इंदौर की विधानसभा एक से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मैदान संभाल लिया है, जहां विजयवर्गीय ने पहले तो विधानसभा एक के बड़ा गणपति मंदिर पहुंचकर पूजन-अर्चन किया, और फिर राष्ट्रीय कवि और पूर्व विधायक सत्यनारायण सत्तन के घर पहुंचकर उनके मुलाकात की और आशीर्वाद लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button