जीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Bollywood news: 15 अगस्त के लिए Bhabhi Ji Ghar Par Hai के स्टार्स की खास तैयारी, शो में आई नई मुसीबत

15 अगस्त बस आने ही वाला है, जिसको लेकर बेहद लोकप्रिय ड्रामा सीरीज ‘भाबीजी घर पर हैं’ अपने नए आगामी एपिसोड में देशभक्ति का रंग दिखाएगी, क्योंकि यह नाटक एक सम्मोहक नई कथा की खोज करता है जो मिश्रित होगी तनाव, रहस्य और भावुकता के उच्च स्तर वाली कॉमेडी में जिसमें अभिनेत्री शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी ने नए विशेष के बारे में बात करते हुए कहा. ‘मॉडर्न कॉलोनी में, निवासी आगामी 15 अगस्त के जश्‍न के लिए पैसे इकट्ठा कर रहे हैं. हालांकि, परेशानी तब पैदा होती है, जब कुलजीत कुल्टा के गुर्गे सक्सेना पकड़ लेते हैं और उसे कुल्टा ले आते हैं. सक्सेना मॉडर्न कॉलोनी के जमीन मालिक होने का खुलासा करने वाला एक दस्तावेज सौंपता है।

शो के बार में पूरी बात बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘सरकुंडा ने कुलटा को जमीन बेच दी है, जिससे उन्हें अपना घर खाली करना पड़ा है. इस रहस्योद्घाटन से हर कोई व्यथित है. तिवारी (रोहिताश्‍व गौड़) और विभूति (आसिफ शेख) कुलटा को समझाने का प्रयास करते हैं. उन्‍होंने उनसे बेदखल न करने का आग्रह किया. अभिनेत्री ने कहा, ‘उनके प्रयासों के बावजूद, कुल्टा अडिग है. कॉलोनी छोड़ने की संभावना का सामना करते हुए अधिकांश निवासी कानूनी लड़ाई से बचते हैं. हालांकि, वे सरकुंडा को फंसाने की योजना बनाते हैं. रणनीति में अंगूरी को नशे की हालत में उससे सच्चाई उगलवाने के लिए भेजना शामिल है. अंगूरी सरकुंडा से सफलतापूर्वक सच्चाई हासिल कर लेती है, चाबी हासिल कर लेती है और तिवारी और विभूति को महत्वपूर्ण दस्तावेज वापस लाने के लिए भेजती है।

यह नया विशेष पैक कई नई पारिवारिक परेशानियों को शामिल करता है, अत्यधिक तनाव के तत्वों को लाता है और छिपी हुई सच्चाइयों को उजागर करने की योजना बनाता है, क्योंकि प्रत्येक चरित्र के पास खेलने के लिए अपना कार्ड होता है, लेकिन केवल एक ही विजेता हो सकता है. जीवन के इस पेचीदा खेल को जीतने के लिए, हर किसी को छेद में अपना इक्का पैक करना होगा. लेकिन जिनके पास जीतने के लिए आवश्यक कार्ड है, और जो उनका है उसे बनाए रखने के लिए संघर्ष करना होगा. ड्रामा, टेंशन, कॉमेडी, सस्पेंस से भरपूर ‘भाबीजी घर पर हैं’ को काफी सराहना मिली है. शो का स्वतंत्रता दिवस स्‍पेशल एपिसोड रात 10:30 बजे एंड टीवी पर प्रसारित होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button