ताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bollywood news: सड़क पर नशे में धुत इस वजह से घूम रहे थे सनी, लोगों को दिखाया सच!

बॉलीवुड सुपर स्टार सनी देओल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेज के बाद से ही एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। जहां हाल में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में सनी देओल नशे में धुत नजर आए। पहली बार इस तरह से सनी देओल को नशे की हालत में देखकर उनके फैंस परेशान हो गए थे। फैंस लगातार शॉकिंग कमेंट्स कर रहे थे और वो इसकी सच्चाई जानना चाहते थे।

वहीं अब सनी देओल ने खुद इस पूरे मामले की सच्चाई फैंस को बता दी है। उन्होंने एक बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है और हवा मिल रही अफवाहों पर पूरी तरह से ब्रेक लगा दिया है। इस बीटीएस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी देओल ने लिखा, ‘अफवाहों का ‘सफर’ बस यहीं तक।

बताया जा रहा है की सनी देओल सच में नशे में नही हैं। सोशल मिडिया पर अभिनेता सनी देओल के वायरल हो रहे वीडियो को मुंबई के जुहू सर्कल का बताया जा रहा था। सामने आए वीडियो में सनी देओल बीच चौराहे पर नशे में घूमते दिख रहे थो। वो एक ऑटो वाले से टकराने वाले होते ही हैं कि तभी ऑटो वाला रोकता है और उन्हें पहचान लेता है। सनी देओल को लड़खड़ाता देखकर वो सनी देओल को सहारा देता है। इसके बाद सनी देओल को थामकर ऑटो में बैठाता है। सनी देओल उससे कुछ बातें करते और मुस्कुराते नजर आते हैं। वहीं वीडियो बना रहे शख्स को ऑटो वाला हटाता है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सदमा लगा था। वैसे अब फैंस की हैरानी को सनी देओल ने पूरी तरह से दूर कर दिया। इन दिनों सनी देओल मुंबई में अपनी फिल्म ‘सफर’ की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में ये वीडियो उस शूटिंग का ही हिस्सा है। जाहिर तौर पर सनी देओल इस तरह गलती नहीं करने वाले। इसलिए फैंस को चिंता करने की अब कोई जरूरत नहीं है।

बता दें, आखिरी बार सनी देओल ‘गदर 2’ में नजर आए थे। फिल्म सुपरहिट रही थी। कई सालों बाद सनी देओल ने इतनी बड़ी फिल्म दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button