जीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Animal में रणबीर कपूर से लेकर Bobby Deol ने ली इतनी फीस, जानकर आप रहें जायेगा हैरान!

इस समय अगर किस फिल्म का फितूर फैंस के सिर चढ़ा हुआ है तो वो मूवी सिर्फ और सिर्फ रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ है। एंटी-हीरो के रोल में रणबीर को ‘एनिमल’में देखकर फैंस काफी क्रेजी हो रहे हैं।इतना ही नहीं धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ये मूवी इस समय चर्चा काफी ज्यादा चर्चित बनीं हुई है।

लेकिन ऐसे में हम आपकों जानकारी देने जा रहे हैं कि ‘एनिमल’ के लिए फिल्म की स्टारकास्ट ने कितनी फीस वसूली है। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रही है। एक तबका इस मूवी की जमकर प्रशंसा कर रहा है। जबकि कुछ लोग इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं। इन सबके बावजूद ‘एनिमल’ हर रोज शानदार कलेक्शन कर रही है।इस मूवी से जुड़ी हर एक अपडेट को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

दरअसल कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए करीब 30-40 करोड़ की मोटी रकम वसूली है।हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। रणबीर के अलावा अपने रोल के हिसाब से ‘एनिमल’ के खलनायक बॉबी देओल ने 4-5 करोड़, रुपए की राशि ली है तो वही‌ रश्मिका मंदाना ने भी लगभग 4 करोड़ और अनिल कपूर ने करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

इसके अलावा गौर करें ‘एनिमल’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस की तरफ तो रिलीज के 5 दिन के भीतर इस मूवी ने ताबड़तोड़ कर डाला है। 5 दिन के बाद रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की कुल कमाई 284 करोड़ की हो गई है।इस बात में कोई दोहराए नहीं है कि रिलीज के छठे दिन ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button