एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडराजधानी-रिपोर्टविशेष

Cricket news: शाहिद अफरीदी ने की गौतम गंभीर की तारीफ, बोल दी यह बड़ी बात

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और टीम इंडिया के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर के क्रिकेट मैदान पर रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर कई बार तीखी नोंक-झोंक देखी गई है. गंभीर का रन दौड़ते हुए गंभीर का कोहनी मारना हो या फिर शाहिद अफरीदी का गंभीर गौतम से बदजुबानी करना हो. दोनों के चर्चे जब छिड़ते हैं तो सोशल मीडिया पर आज भी उनकी क्लिप्स वायरल हो जाती हैं. लेकिन हाल ही में अफरीदी एक यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के लिए आए तो उन्होंने गंभीर के साथ अपने विवाद पर बात करने से इनकार कर दिया.

अफरीदी ने कहा कि कुछ और पॉजिटिव बातों पर बात कीजिए. इस पर सोशल मीडिया में काफी बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया है. अफरीदी पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर मोमिन साकिब के शो हद कर दी में आए थे. इस शो में उन्होंने शो के एंकर मोमिन और यहां मौजूद दर्शकों से काफी लंबी चर्चा की।

इस मौके पर मोमिन ने अफरीदी से जब गौतम गंभीर पर जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने पूछा कि आप पर आरोप है कि भारत-पाकिस्तान मैच में आप अकसर गौतम गंभीर को उकसाने का काम किया करते थे. इसके जवाब में अफरीदी ने कहा, ‘यह खेल का हिस्सा होता है. हर टीम दूसरी टीम के खिलाड़ी के साथ ऐसा करती है. लेकिन मेरा और गंभीर का मामला सोशल मीडिया पर ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया है।

हालांकि इसके बाद उन्होंने गंभीर पर जो टिप्पणी की, वह उनके फैन्स को रास नहीं आएगी. उन्होंने कहा, ‘गंभीर का कैरेक्टर ही ऐसा है. उनकी अपनी टीम में भी साथी खिलाड़ियों के साथ ऐसे ही रिश्ते हैं. इस शो में कुछ पॉजिटिव मसलों पर बात कीजिए.

इसके बाद मोमिन ने कहा, ‘चलिए आप ही बता दीजिए गौतम गंभीर की कोई पॉजिटिव बात.’ इस पर अफरीदी ने कहा, ‘मैंने भारतीय टीम में उनके जैसे ओपनिंग बल्लेबाज कम ही देखे हैं. उनकी टाइमिंग लाजवाब होती थी. वह शानदार ओपनिंग बल्लेबाज रहे हैं. इस शो में अफरीदी ने अपने करियर के कई यादगार पलों के साथ-साथ अपनी टीम के पसंदीदा खिलाड़ियों के साथ अपनी राय दी है। लेकिन अफरीदी का गौतम गंभीर के ऊपर दिया गया यहां बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button