जीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

New Year 2024 में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, ये फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर गदर

Year Ender 2023 के बाद अब नया साल नजदीक है साल 2024 में रिलीज होने जा रही उन धमाकेदार अपकमिंग फिल्मों के बारे में जो ना सिर्फ आपस में क्लैश करेंगी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर बवाल भी मचाएंगी.द क्रू – करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की शानदार तिकड़ी को दर्शक पहली बार एकसाथ स्क्रीन पर देखने का मजा ले सकेंगे. फिल्म के पोस्टर से ये काफी दिलचस्प लग रही है. 50 करोड़ रुपये के बजट वाली ये फिल्म मार्च 2024 में रिलीज होने जा रही है.

इस लिस्ट में सबसे पहले चंदू चैंपियन – कार्तिक आर्यन की ये फिल्म चंदू चैंपियन जुलाई 2024 में रिलीज होने जा रही है. श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन की जोड़ी वाली इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

वहीं साल 2024 में पुष्पा-2 भी आने वहीं है जो अल्लू अर्जुन की बेहद पसंद की गई फिल्म पुष्पा का सीक्वल भी 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म में अल्लू और रश्मिका मंदाना की जोड़ी स्क्रीन पर दिखाई देगी. फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये रखा गया है.

वहीं कड़ी में 5 अगस्त 2024 को एकबार फिर दर्शक अजय देवगन के सिंघम अवतार से रूबरू होंगे. सिंघम अगेन में अजय के साथ टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के अलावा दीपिका पादुकोण और करीना कपूर जैसे सितारे स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

बड़े मियां, छोटे मियां – अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी से सजी इस फिल्म में एक्शन की भरमार होने की गारंटी है. अप्रैल 2024 में रिलीज होने वाली पृथ्वीराज सुकुमारन की ये फिल्म 300 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट के साथ तैयार की जा रही है.

फाइटर – ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इंडियन एयरफोर्स की वीरगाथा से सजी ये फिल्म 25 जनवरी 2024 में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के टीजर में दिख रहे जबरदस्त एयर कॉम्बैट एक्शन से साफ है कि रोमांच पसंद करने वाले दर्शकों को ये फिल्म निराश नहीं करेगी. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button