जीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Bollywood news: खिलाड़ी Kumar बने क्रिकेट टीम के मालिक, खरीदी ये टीम!

बॉलीवुड के कईं सुपरस्टार एक्टिंग के साथ-साथ क्रिकेट में भी काफी इंटरेस्ट रखते हैं. कईं सेलेब्स तो क्रिकेट टीम के मालिक भी हैं. इनमें शाहरुख खान से लेकर जूही चावला और प्रीति जिंटा जैसे अभिनेताओं का नाम शामिल हैं. वहीं इस लिस्ट में अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार का नाम भी जुड़ गया है.

दरअसल इन सभी अभिनेताओं के बाद अक्षय कुमार ने भी एक क्रिकेट टीम के मालिक बनने की ओर हाथ बढ़ाया है .क्रिकेट टीम के मालिक सुपरस्टार्स की लीग में अक्षय कुमार भी अब शामिल हो गए हैं. जहां एक्टर ने हाल ही में नई इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में श्रीनगर की टीम खरीदी है, जो अपनी तरह का पहला टेनर बॉल टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट है. जो कि स्टेडियम के अंदर 2 मार्च से 9 मार्च, 2024 तक खेला जाएगा.

हम आपको बता दे कि खिलाड़ी कुमार का स्पोर्ट्स और मार्शल आर्ट के लिए काफी गहरा लगाव है. वहीं कुछ मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने अपने नए वेंचर के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं आईएसपीएल और श्रीनगर टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. यह टूर्नामेंट क्रिकेट की दुनिया में गेम-चेंजर साबित होने का वादा करता है और मैं इस यूनिक स्पोर्ट एंडेवियर में सबसे आगे रहने के लिए उत्सुक हूं. इस पूरे मामले में अक्षय कुमार ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर क्रिकेट टीम का मालिक बनने की अनाउंसेंट भी की है.

वहीं इस पूरे मामले में अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर इस वक्त एक अदद हिट के लिए तरह रहे हैं. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म मिशन रानीगंज बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी. वहीं एक्टर को उम्मीद है कि 2024 उनके लिए लकी साबित होगा.

हम आपको बता दें कि अगले साल अक्षय कुमार की पहली रिलीज फिल्म अली अब्बास जफर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ होगी जो अप्रैल में ईद पर रिलीज होने वाली है.फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी होंगे और उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म में लार्जर दैन लाइफ एक्शन सीक्वेंस भी होंगे. इसके बाद अक्षय रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में एक कैमियो में दिखाई देंगे, जहां वह वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाएंगे जो जैकी श्रॉफ के किरदार के खिलाफ अपने मिशन में अजय देवगन की मदद करेंगे. उनके पास वीर पहाड़िया के साथ स्काई फोर्स भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button