एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ का जागरूकता रथ रवाना, राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने दिखाई हरी झंडी

प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अब बस कुछ ही महीनों का वक्त बचा हुआ है,जिसको लेकर अब कांग्रेस प्रदेश की शिवराज सरकार को घिरने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है,उसी क्रम में अब जबलपुर से कांग्रेस ने स्मार्ट मीटर का विरोध करते हुए जागरूकता रथ की शुरुआत की, जिसे राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तंखा के द्वारा हरी दिखाकर रवाना किया गया।

प्रदेश के संस्कार धानी शहर जबलपुर में बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के द्वारा स्मार्ट मीटर को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, जहां नागरिकों को स्मार्ट मीटर से हो रही परेशानी से जागरूक करने के लिए एक जागरूकता रथ की शुरुआत की गई,जिसे कांग्रेस से राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तंखा के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है।

इस दौरान राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तंखा ने भाजपा पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा मध्यप्रदेश में विद्युत विभाग के द्वारा स्मार्ट मीटर के नाम पर नागरिकों से लूट की जा रही है ,वहीं सांसद विवेक कृष्ण तंखा ने आगे कहा की बिजली एक अहम मुद्दा है,2003 में कांग्रेस की सरकार बिजली के कारण ही गिरी थी पर 20 साल बीत जाने के बाद भी स्थितियां जस की तस बनी हुई है। बहरहाल, अब आगे आने वाले दिनों में देखना होगा कि कांग्रेस के द्वारा स्मार्ट मीटर के नाम पर भाजपा को घेरना आने वाले विधानसभा चुनाव में कितना कारगर सिद्ध होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button