एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: पंकज संघवी की अमित शाह से मुलाकात, दोनों के बीच हुई ये बात

मध्यप्रदेश की सियासत में एक बार फिर तब खलबली मच गई, जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जानेमाने उद्योगपति पंकज संघवी ने एयरपोर्ट के रनवे पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की, इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि एक बार फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है, हालांकि खबरें सामने आने के बाद पंकज संघवी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर के दौरे पर आए थे, इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज संघवी ने गृहमंत्री अमित शाह से एयरपोर्ट के रनवे पर मुलाकात की। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, वहीं उसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि अबकी बार फिर से कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगने वाला है।

इस मामले में भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी में वैसे ही भगदड़ की स्थिति बनी हुई है, गृहमंत्री अमित शाह से हर कोई मिलना चाहता है, हालांकि फिलहाल इसमें कुछ नया नहीं है।

वहीं अब इस मामले में कांग्रेस नेता पंकज संघवी की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसमें उन्होंने अटकलों पर विराम लगा दिया और कहा कि वो गुजराती समाज के प्रतिनिधिमंडल के साथ गृहमंत्री अमित शाह से मिलने गए थे, जिसके जरिए उन्हें गुजराती समाज के कार्यक्रम में शामिल होने का न्यौता दिया गया।

बता दें पंकज संघवी इंदौर के गुजराती समाज के सचिव भी हैं। एयरपोर्ट पर उनके साथ समाज के अध्यक्ष प्रदीप शाह, अतुल शेठ, दीपक मोदी और गोविंद पटेल भी मौजूद थे। हालांकि अमित शाह से पंकज संघवी ने ही चर्चा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button