एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: राजा मंधवानी के सजाए मंच पर दिखा गोलू अग्निहोत्री का एक्शन, BJP को दिया चैलेंज

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने गोलू अग्निहोत्री को कार्यवाहक शहर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है, जहां गोलू अग्निहोत्री को मिली नई जिम्मेदारी के बाद विधानसभा-4 से कांग्रेस नेता और टिकट के प्रबल दावेदार राजा मंधवानी ने सम्मान समारोह आयोजित किया. इस दौरान समारोह में सुरजीत सिंह चड्ढ़ा और गोलू अग्निहोत्री ने राजा मंधवानी का हौंसला बढ़ाते हुए उन्हें आगामी चुनाव के लिए मैदान संभालने के संकेत दिए हैं.

विधानसभा 4 में कांग्रेस नेता राजा मंधवानी ने नव नियुक्त कार्यवाहक शहर अध्यक्ष गोलू अग्निहोत्री के सम्मान में मंच सजाया था, जिस पर शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढ़ा, सुरेश मिंडा, रमीज खान और अर्चना जायसवाल समेत विधानसभा 4 के कांग्रेसी बड़ी संख्या में नजर आ रहे थे. वहीं राजा मंधवानी के सजाए मंच से शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढ़ा और कार्यवाहक अध्यक्ष गोलू अग्निहोत्री ने आने वाले वक्त में मंधवानी का साथ देने के संकेत भी दिए हैं.

देखा जाए तो विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने गोलू अग्निहोत्री को कार्यवाहक शहर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है, जहां गोलू अग्निहोत्री को मिली नई जिम्मेदारी के बाद विधानसभा-4 से कांग्रेस नेता और टिकट के प्रबल दावेदार राजा मंधवानी ने सम्मान समारोह आयोजित किया. इस दौरान समारोह में सुरजीत सिंह चड्ढ़ा और गोलू अग्निहोत्री ने राजा मंधवानी का हौंसला बढ़ाते हुए उन्हें आगामी चुनाव के लिए मैदान संभालने के संकेत दिए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button