एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: शंकर-जयपाल की जोड़ी ने दिखाया दम, जन आशीर्वाद यात्रा हुई सक्सेसफुल

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर अपना दम दिखाया है, जहां बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा मध्य प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में पहुंची, जहां यात्रा का जोरदार स्वागत भी हुआ। वहीं इंदौर संभाग में जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने की जिम्मेदारी सांसद शंकर लालवानी और आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा को सौंप गई थी, जहां दोनों ही नेताओं ने अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करते हुए जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने में कामयाबी हासिल की है।

हाल ही में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा ने इंदौर संभाग में अपना अच्छा खासा दम दिखाया, जहां इंदौर संभाग के लगभग सभी जिलों में जन आशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत कार्यकर्ताओं ने किया, तो वहीं जनता ने भी बीजेपी को अपना खूब आशीर्वाद दिया। वहीं जन आशीर्वाद यात्रा के सफल होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए यात्रा की सफलता पर खुशी जाहिर की है।

इंदौर संभाग में जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने का श्रेय सांसद शंकर लालवानी और आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा को भी जाता है, जहां दोनों ही नेताओं ने अपनी मेहनत के दम पर यात्रा को सफल बनाने में कामयाबी हासिल की है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो इंदौर संभाग में जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने की जिम्मेदारी सांसद शंकर लालवानी और आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा को सौंप गई थी, जहां दोनों ही नेताओं ने अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन करते हुए जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने में कामयाबी हासिल की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button