एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: गंधवानी में विधानसभा चुनाव की हलचल, जनता के बीच पहुंच रहे MLA उमंग सिंघार

MP में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज हैं, जहां ऐसे में अब गंधवानी विधानसभा में भी विधानसभा चुनाव का माहौल बनता दिखाई दे रहा है. इस बीच गंधवानी से विधायक उमंग सिंघार लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं और जनता का हाल चाल जानते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अपने नेता को अपने बीच पाकर जनता भी बेहद खुश है, जहां सिंगार जा रहे हैं, वहीं उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है.

गंधवानी विधानसभा चुनाव में अब स्थानीय विधायक उमंग सिंघार की एंट्री हो चुकी है, जहां उमंग सिंघार लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं. वहीं सिंघार जहां जाते हैं वहीं लोग उन्हें घेर लेते हैं, जहां हर कोई अपने नेता से अपने मन की बात करता दिखाई देता है. सिंघार की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की, सिंघार जब भी जनता के बीच पहुंचते हैं, उनका जोरदार स्वागत किया जाता है. इतना ही नहीं युवा जहां उनके साथ सेल्फी और फोटो लेने के लिए उत्साहित नजर आते हैं, तो वहीं महिलाएं और बुजुर्ग अपने विधायक को अपने भाई और बेटे की तरह दुलार करते हैं.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में विधानसभा चुनाव की हलचल तेज हैं, जहां ऐसे में अब गंधवानी विधानसभा में भी विधानसभा चुनाव का माहौल बनता दिखाई दे रहा है. इस बीच गंधवानी से विधायक उमंग सिंघार लगातार जनता के बीच पहुंच रहे हैं और जनता का हाल चाल जानते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अपने नेता को अपने बीच पाकर जनता भी बेहद खुश है, जहां सिंगार जा रहे हैं, वहीं उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button