एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Harda में फिर मिले 2 ट्रक पटाखे, शहर में बारूद ही बारूद

प्रदेश के हरदा में विस्फोट हादसे के बाद अब भी पटाखों का जखीरा मिल रहा है. विस्फोट हादसे 7 दिन बाद फिर से 2 ट्रक पटाखे मिले हैं. यह पटाखे हादसा स्थल के करीब स्थित एक मकान में मिले है. पुलिस ने बुधवार रात को पटाखे जब्त कर लिए है. एडिशनल एसपी ने बताया कि पटाखों को जब्त कर सुरक्षित स्थान पर रखेंगे और कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद नष्ट किया जाएगा ।

हरदा के बैरागढ़ में 6 फरवरी को पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के दौरान 13 लोगों की मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया. फैक्ट्री के एक हिस्से में स्थित गोडाउन को आग की चपेट से बचा लिया गया था. दो डंफरो में भरे इन पटाखों को अब डिस्पोज किया जाएगा.

वहीं इस पूरे मामले में हरदा एएसपी आर डी प्रजापति ने बताया कि पटाखा फैक्ट्री परिसर में रखे पटाखों को जब्त किया गया है। जो करीब दो ट्रक में भरकर उन्हें सुरक्षित स्थान पर रखा जाएगा। वहीं न्यायालय से अनुमति लेकर बम स्क्वॉड की मौजूदगी में गड्डा खोदकर या जलाकर नष्ट किया जाएगा। आपको बता दें कि इसके पहले भी पुलिस प्रशासन को मलबे में 16 ड्रम में भरे हजारों सुतली बम मिले थे. जबकि सिराली में नहर के पास 1.3 क्विंटल सुतली बम मिलने का विडियो वायरल हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button