एमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कारस्वास्थ्य

Bollywood news: सिनेमाघरों में पूजा ने दी दस्तक, फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने कर दिखाए कमाल

फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने सिनेमाघरों में अपनी दस्तक दे दी, जहां इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था.आयुष्मान खुराना एक बार फिर इस फिल्म से पूजा बनके सबको अपना फैंस बनाने के लिए तैयार है.

जहां आयुष्मान खुराना हमेशा लीग से हटकर फिल्में करते हैं जिसकी वजह से लोगों को उनसे काफी उम्मीदें रहती हैं. इस बार भी ऐसा ही है. ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना की कॉमेडी लोगों को कितना इंप्रेस कर पाती है ये तो ओपनिंग डे का कलेक्शन सामने आने के बाद ही पता चलेगा.

लेकिन ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन अच्छा कलेक्शन कर सकती है. ड्रीम गर्ल 2 में अनन्या पांडे ने नुसरक भरूचा को रिप्लेस किया है. अनन्या पांडे का अंदाज फिल्म को अच्छा बिजनेस करा सकता है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक ड्रीम गर्ल 2 पहले दिन 9 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि पूरा आंकड़ा कल ही सामने आएगा. वीकेंड पर ये कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद की जा रही है. जिसके बाद जल्द ही ये 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.ड्रीम गर्ल 2 की एडवांस बुकिंग की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट क मुताबिक फिल्म ने 1 लाख से ज्यादा टिकट बेच दिए थे. जिससे फिल्म करीब 3.13 करोड़ का कलेक्शन पहले ही कर चुकी है. ड्रीम गर्ल 2 की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग मुंबई और एनसीआर में हुई है.ड्रीम गर्ल 2 की बात करें तो इस फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. ये साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है.

ड्रीम गर्ल 2 की कास्ट की बात करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, सीमा पाहवा, मंजोत सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button