अपराधएमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

Janmashtami 2023 की अभिनेताओं ने दी इस अंदाज में शुभकामना

आज देश भर में जन्माष्टमी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. जहां कृष्ण जन्माष्टमी भगवान कृष्ण के जन्म का जश्न मनाने का त्योहार है. कान्हा की नगरी मथुरा में तो कृष्ण जन्मोत्सव की छटा देखते ही बन रही है वहीं मुंबई में दही-हांडी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है.

इन सब के बीच कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.

जहां जन्माष्टमी के मौके पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर कान्हा की तस्वीर शेयर कर फैंस को कृष्ण जन्मोत्सव की शुभकामना दी हैं. अमिताभ बच्चन ने लिखा, “जन्माष्टमी की अनेक-अनेक शुभकामनाएं.”

वहीं इस मौके पर ऋतिक रोशन ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा,

“श्री कृष्ण का प्यार, करुणा और कोमलता हमारे जीवन को रोशन करे. कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं.

वही हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने घर के मंदिर से कान्हा संग राधा रानी की प्यारी सी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “जन्माष्टमी की मेरी सजावट की एक संक्षिप्त झलक, जिसे मैं हर साल इंडीविजुअल करना पसंद करती हूं! मैं राधारानी और कृष्ण के लिए नए कपड़े सिलती हूं और उन्हें सजाने में मुझे आनंद आता है. यह मेरे घर में मेरी अपनी निजी पूजा है. सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं.”

वहीं कंगना रनौत ने भी फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी द्वारका यात्रा की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा,

“जन्माष्टमी के अवसर पर द्वारका की अपनी यात्रा पर लौटते हुए, माई लॉर्ड कृष्ण को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button