एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

Ajay Devgan के भतीजे दानिश रखने जा रहे निर्देशन की दुनिया में कदम, प्रोजेक्ट के ऐलान से बड़ी हलचल

फिल्म अभिनेता अजय देवगन के भतीजे दानिश देवगन बीते कुछ दिनों से अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दानिश बतौर निर्देशक अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

दानिश को गाने ‘हंजू’ के साथ इंडस्ट्री में बतौर निर्देशक कदम रखते देखा जाएगा। इस खूबसूरत प्रेम गीत को जावेद अली ने गाया है, और संगीत सचिन और आशु ने दिया है। हंजू’ गाने के वीडियो में प्रियांक शर्मा और इशिता राज मुख्य भूमिका में हैं। गाने की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है।

दानिश ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’, ‘हेलीकॉप्टर ईला’, ‘द बिग बुल’ जैसी विभिन्न परियोजनाओं में सहायक निर्देशक रहे हैं। साथ ही ‘रनवे 34’, ‘भोला’ और ‘भुज: द प्राइड’ में क्रिएटिव का हिस्सा रहे हैं। दानिश देवगन ने सहायक के तौर पर सफलता हासिल की है। वह अजय देवगन एफफिल्म्स में कंटेंट हेड भी हैं, और अब निर्देशक के रूप में एक नई यात्रा शुरू कर रहे हैं।

दानिश के अलावा, अजय के भतीजे अमन जल्द ही निर्देशक अभिषेक कपूर की आगामी फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेंगे। वह रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button