एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Bigg Boss Season 17 के घर में इस बार यूट्यूबर्स मचाएंगे धमाल, फेमस मृदुल मधोक की होगी एंट्री?

बिग बॉस सीजन 17 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. यह शो अक्टूबर में शुरु होगा. वहीं इस शो को लेकर कई रिपोर्ट्स भी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यूट्यूबर मृदुल मधोक को शो के लिए अप्रोच किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मृदुल मधोक और शो के निर्माताओं के बीच बातचीत चल रही है, हालांकि इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल रियलिटी शो में से एक है और इसके सोलह ब्लॉकबस्टर सीजन रहे हैं.

बिग बॉस 16 बेहद धमाकेदार सीजन था और यह टॉप 10 शो में से एक था. आज तक शो के कंटेस्टेंट के बारे में बात की जाती है. पिछले सीज़न में एमसी स्टेन शो के विजेता बने थे, जबकि शिव ठाकरे फर्स्ट रनर-अप रहे थे. शिव ठाकरे, अब्दु रोज़िक, निमरित कौर अहलूवालिया, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, टीना दत्ता और साजिद खान कुछ ऐसे नाम हैं जो पिछले सीज़न में काी चर्चा में रहे थे ।

बिग बॉस ओटीटी के बाद दो महीने के अंदर मेकर्स नया सीजन लेकर वापस आ रहे हैं. तैयारी चल रही है और वे शो के लिए कई सेलिब्रिटीज को अप्रोच भी कर चुके हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अभी खत्म हुआ और एल्विश यादव ने इस शो को जीत लिया.

अब बिग बॉस 17 के लिए कहा जा रहा है कि यूट्यूबर मृदुल मधोक इस शो में एंट्री लेने वाले हैं, खैर, उन्हें शो में देखना दिलचस्प होगा. यह शो 20 अक्टूबर 2023 से शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है और शो का नया कॉन्सेप्ट तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा मोटो व्लॉगर अनुराग डोभाल, एक्ट्रेस कनिका मान, पंड्या स्टोर फेम कंवर ढिल्लन जैसे स्टार्स के नाम भी चर्चा में हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button