एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bhopal में चला स्वच्छता अभियान, BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा हुए शामिल

मध्य प्रदेश भाजपा के मुखिया विष्णु दत्त शर्मा ने भी रविवार को स्वच्छता अभियान के तहत राज्य मंत्रालय के सामने सफाई अभियान में शामिल हुए। उन्होंने सफाई अभियान के तहत कचरा एकत्रित किया और सफाई कर्मियों को सम्मानित भी किया। स्वच्छता अभियान पर वीडी शर्मा ने कहा कि स्वच्छता का अभियान स्वच्छता ही सेवा के संकल्प के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के आह्नन पर आज एक घंटे स्वच्छता के भाव से देशभर की जनता जनार्दन और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लगे हैं।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री के साथ एवं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आह्नन पर आज पूरे देश के अंदर स्वच्छता को लेकर लोग लगे हैं। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, आज मुझे गर्व है कि गांधी जी के सपने को जमीन पर स्वच्छता को उतारने का काम हर प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी ने किया है। प्रधानमंत्री मोदी के सकल्प को देश की 140 करोड़ जनता ने BJP के एक-एक कार्यकर्ता ने अपने जीवन का मिशन बनाकर अपने व्यवहार में उतारने का काम किया है।

शर्मा ने कहा कि, स्वच्छता अभियान को लाकर भारत को स्वच्छ बनाने का काम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हो रहा है। इसके कारण से एक नहीं कई पैरामीटर पे हेल्थ इंडेक्स के अंदर भी आज ये रिपोर्ट कहती है कि अभियान के कारण प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से भारत के अंदर स्वच्छता नही होने के कारण से बीमारियों फैलती हैं। आज उन सारी बीमारियों से बचने का काम स्वच्छता अभियान के द्वारा किया जा रहा है।

वीडी शर्मा ने कहा, PM मोदी को हम धन्यवाद करते हैं और देश को आज पूरी दुनिया जो भारत को गंदा भार,त खेती थी आज स्वच्छ भारत बनकर सामने है। आम जनता जनार्दन इसे अपने व्यवहार में लाने का काम कर रही है। गांव से लेकर शहरों तक छोटी बस्तियों तक हमारी माताओं बहनों को जो परेशनियां होती थी, स्वच्छता अभियान में तहत प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे भारत में 13 करोड लोगों को शौचालय उपलब्ध कराकर माताओें और बहनों को सम्मान के साथ स्वच्छता अभियान को ताकत दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button