एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP: मंदसौर दौरे पर CM मोहन यादव, जनसभा को संबोधित किया

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दो दिवसीय मंदसौर नीमच संसदीय क्षेत्र में दौरे पर रहे। मंगलवार की रात करीब 11 बजे सीएम मंदसौर पहुंचे वे शहर के नक्षत्र गार्डन में रुके। सुबह सीएम ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और शहर के प्रबुद्धजनों के साथ वार्ता की है। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

नक्षत्र गार्डन में हुए कार्यक्रम में सीएम डॉ. मोहन यादव ने मंच से एक बार भी बीजेपी प्रत्याशी सुधीर गुप्ता का नाम नहीं लिया। उन्होंने मंच से सीधे कांग्रेस पर हमला करते हुए जमकर कोसा। मंच से सीएम ने सीएम मोदी के गुणगान किए, और कहा कि मोदी जो कुछ कर रह हैं वो सिर्फ देश के लिए कर रहे है। सीएम ने कहा कि, कांग्रेस ने जातिवाद में फंसाया लेकिन बीजेपी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की नीति पर काम करती है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दो दिवसीय मंदसौर नीमच संसदीय क्षेत्र में दौरे पर रहे। मंगलवार की रात करीब 11 बजे सीएम मंदसौर पहुंचे वे शहर के नक्षत्र नक्षत्र गार्डन में रुके। सुबह सीएम ने पार्टी के कार्यकर्ताओं और शहर के प्रबुद्धजनों के साथ वार्ता की है। इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button