एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

CM डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधा, बोले- MP में PM का स्वागत है

एमपी में लोकसभा चुनाव की हलचल के बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बीजेपी मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली, जहां उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधा है। वहीं उन्होंने मध्यप्रदेश की धरती पर पीएम मोदी का स्वागत किया है.

सीएम मोहन यादव ने कहा कि, हम किसी एक वर्ग के लिए नहीं हो सकते। मनमोहन सिंह ने कहा था सभी संसाधन पर किसी का हक है तो मुसलमान का है, यह काफी निंदनीय है। हम इसकी निंदा करते हैं इसके लिए कांग्रेस देश से माफी मांगे। कांग्रेस कुछ भी कहे लेकिन जो मेनिफेस्टो में लिख कर दिया है वह झुठलाया नहीं जा सकता है।

सीएम मोहन यादव ने बताया कि, चुनावी माहौल में पीएम नरेद्र मोदी पांचवीं बार आ रहे हैं। मोदी की सागर, हरदा में सभा होगी और भोपाल में रोड शो करेंगे। रोड शो 1 किलोमीटर का होगा। मोदी के स्वागत के लिए 200 मंच सजाए जाएंगे। मंच से पुष्पवर्षा होगी। बिना शोर मोदी रोड शो करते हैं। मोदी हाथ में कमल का फूल लेकर मौन रूप से भी वोट की अपील करते हैं। मोदी से बाकी पार्टियों को भी यह सीखना चाहिए।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में लोकसभा चुनाव की हलचल के बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने बीजेपी मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली, जहां उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधा है। वहीं उन्होंने मध्यप्रदेश की धरती पर पीएम मोदी का स्वागत किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button