एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

CM Shivraj के गृह जिले में BJP प्रत्याशी इंजिनियर का नहीं थम रहा विरोध, कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

(सीहोर से कमल पांचाल की रिपोर्ट)

प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर की आष्टा विधानसभा सीट से तीन बार कांग्रेस के टिकट से चुनाव हारे और बीते वर्ष ही कांग्रेस छोड़ भाजपा मे आये जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल इंजिनियर को जब से प्रत्याशी घोषित किया गया, तब से भाजपा के प्रत्याशी गोपाल इंजिनियर का विरोध प्रदर्शन का सिलसिला शुरू हो गया। सूची में गोपाल इंजिनियर का नाम आने बाद जहाँ एक तरफ उनके समर्थक जश्न मनाने में जुट गए हैं। वहीं दूसरी और टिकट को लेकर विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गए, जहां वर्तमान विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय के टिकट कटने से इनके समर्थकों में खासी नाराजगी है, तो वही भाजपा से टिकट के प्रबल दावेदार कैलाश बगाना के समर्थक मायूस और आक्रोश में है जिसके चलते लगातार गोपाल इंजिनियर का विरोध हो रहा है, तो कही भाजपा कार्यकर्ता नाराज़ होकर पार्टी से इस्तिफा दे रहे है, तो अब नाराज़ अक्रोषित भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी गोपाल इंजिनियर का पुतला फूंक कर भाजपा से प्रत्याशी बदलने की मांग कर रहे है।

जानकारी अनुसार जिला पंचायत के वार्ड 10 से सदस्य के प्रतिनिधी लखन सिंह मालवीय के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओ ने आष्टा के पास डोडी में एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन किया, और लोगों ने टिकट को लेकर खासी नाराजगी प्रकट की है। नाराज लोगों ने भाजपा प्रत्याशी गोपाल इंजिनियर का पुतला फूंककर नारेबाजी की। भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओं ने भाजपा के प्रदेश संगठन से प्रत्याशी बदलने की मांग की है।

इस दौरान नाराजगी प्रकट कर रहे लोगों का कहना है कि पार्टी के लिए समर्पित और वर्षो से पार्टी के लिए कार्य करने वाले युवाओं को मौका देना चाहिए था। युवा कार्यकर्ता पिछले कई सालों से कड़ी मेहनत करके संगठन को मजबूत करने के अलावा लोगों की समस्या का समाधान करने का प्रयास करते आ रहे हैं। इसके बावजूद पार्टी ने युवाओं की भावना पर कुठाराघ किया है।प्रदर्शनकारियों ने प्रत्याशी बदलने की मांग उठाई। वहीं, शीर्ष नेतृत्व से युवाओं को अवसर देने की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button