एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: युकां अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया की प्रेस वार्ता, अलग-अलग मुद्दों पर रखी बात

मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस ने 13 फरवरी को प्रदेश स्तर पर ‘‘रोजगार दो या गिरफ्तार करो’’ आंदोलन के माध्यम से युवाओं के रोजगार, महिला असुरक्षा और आदिवासी अत्याचार को लेकर आंदोलन किया था, जिसे लेकर युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया ने प्रेस वार्ता की और अलग-अलग मुद्दों पर बात रखी है.

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं झाबुआ विधायक डॉ. विक्रांत भूरिया ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार, प्रदेश के युवाओं के भविष्य के साथ निरंतर खिलवाड़ कर रही है। सरकार योजनाबद्ध तरीके से युवाओं के हक का मर्दन कर रही है। सरकार ने पहले सेवानिवृत्ति की आयु 58 से 60 वर्ष की कुछ वर्षों बाद उसे बढ़ाकर 62 वर्ष कर दिया और अब सरकार इसे 65 वर्ष करने जा रही है। जिसका सीधा असर 5 लाख रोजगार पर पड़ेगा।

डॉ. विक्रांत भूरिया ने बताया कि, पटवारी भर्ती में सरकार, पूर्णतः लीपापोती करने का काम कर रही है। हमारे प्रदेश स्तरीय आंदोलन को देखकर सरकार ने जल्दबाजी में पटवारी भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने की प्रक्रिया शुरू करने हेतु पत्र जारी किया है, लेकिन पटवारी भर्ती पूर्णतः भ्रष्टाचार में लिप्त है, इसलिए हम इसकी जांच की मांग कर रहे हैं।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस ने 13 फरवरी को प्रदेश स्तर पर ‘‘रोजगार दो या गिरफ्तार करो’’ आंदोलन के माध्यम से युवाओं के रोजगार, महिला असुरक्षा और आदिवासी अत्याचार को लेकर आंदोलन किया था, जिसे लेकर युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया ने प्रेस वार्ता की और अलग-अलग मुद्दों पर बात रखी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button