एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Harda ब्लास्ट का अनोखा विरोध, सुतली बम की माला पहन विधानसभा आए MLA

हरदा ब्लास्ट कांड के विरोध में हरदा विधायक आरके दोगने सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे, इस दौरान विधायक दोगने ने फैक्ट्री ब्लास्ट में हुए जान माल के नुकसान  की भरपाई की मांग करते हुए सरकार और सिस्टम पर गंभीर आरोप लगाए।

मध्यप्रदेश विधानसभा में बीजेपी और कांग्रेस विधायक उस समय हैरान हो गए जब हरदा कांग्रेस विधायक आरके दोगने सुतली बम की माला पहने अपनी कार से उतरे और सदन के अंदर जाने लगे। दरअसल हरदा में पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट के विरोध में विधायक रामकृष्ण दोगने प्रतीकात्मक सुतली बम की माला पहनकर पहुंचे थे।

हालांकि, विधानसभा में अंदर घुसने से पहले सुरक्षाकर्मियों ने माला छीन ली। वही हरदा विधायक की मांग है कि स्पेशल टीम गठित करके हरदा ब्लास्ट कांड निष्पक्ष जांच की जाए। वहीं विधायक आरके दोगने ने पूर्व मंत्री कमल पटेल पर हरदा हादसे के आरोपियों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा में मोहन यादव सरकार के कार्यकाल का पहला और वर्तमान वित्त वर्ष का दूसरा अनुपूरक बजट पेश किया जाएगा। वही हरदा हादसे को लेकर विपक्ष आक्रामक है ।विस्फोट के बाद हुए जानमाल के नुकसान को लेकर विपक्ष ने सदन में चर्चा की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button