एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Kailash Vijayvargiya का संगठन को सुझाव, छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ें शिवराज सिंह चौहान

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है।  ऐसा हम इसलिए कह रहे क्योंकि कैबिनेट मंत्री कैलाश विनयवर्गीय ने बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में शिवराज का नाम छिंदवाड़ा सीट से देकर सबको चौंका दिया।

क्या मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ (Kamal Nath) के गढ़ छिंदवाड़ा से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे? यह चर्चा सूबे के राजनीतिक गलियारों में जमकर हो रही है. इस चर्चा को उस वक्त और बल मिल गया, जब भोपाल में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक के दौरान नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सुझाव दिया कि छिंदवाड़ा से शिवराज को भी लड़ा सकते हैं।

भोपाल में बुधवार  को बीजेपी की प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में छह लोकसभा सीटों के संभावित दावेदारों से जुड़े लिफाफे खोले गए। इसमें चौंकाने वाली बात यह रही कि लिफाफे से उन नेताओं के भी नाम भी निकले, जो पूर्व में इन सीटों से सांसद रहे हैं।उनमें से कुछ डॉ मोहन यादव की सरकार में मंत्री भी हैं। बताया जा रहा है कि अब यह नाम प्रदेश संगठन की ओर से दिल्ली भेजे जाएंगे।

इस दौरान छह सीटों की चर्चा के वक्त जब छिंदवाड़ा का लिफाफा खुला, तो मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने यह सुझाव देकर सबको चौंका दिया कि रायशुमारी के नामों के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी यहां लड़ाया जा सकता है।अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि विजयवर्गीय ने जब यह कहा तो बैठक में मौजूद किसी भी नेता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button