एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: कैलाश विजयवर्गीय के टिकट से बढ़ा BJP का कॉन्फिडेंस, महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने किया ये दावा

इंदौर की 1 नंबर विधानसभा को भाजपा किसी भी सूरत में हासिल करना चाहती है, यही वजह है कि भाजपा ने मालवा के शेर कहे जाने वाले दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय को मैदान में उतारा, कैलाश के टिकट के बाद इंदौर महापौर पुष्मित्र भार्गव ने 1 नंबर में बीजेपी की रिकॉर्ड जीत का दावा किया है।

भारतीय जनता पार्टी ने इंदौर में पार्टी के कद्दावर नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर विधानसभा एक से प्रत्याशी तौर पर उतार दिया है।  कैलाश विजयवर्गीय को टिकट देकर पार्टी ने साफ कर दिया है कि वह इस बार किसी भी तरह का रिस्क नही लेना चाहती।
वहीं जो कैलाश विजयवर्गीय चुनाव न लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके थे उन्हें टिकट देकर पार्टी ने ये भी साफ कर दिया है कि पार्टी के आदेश का पालन छोटे से कार्यकर्ता से लेकर कद्दावर नेता तक को करना पड़ेगा।

इंदौर विधानसभा एक की बात करें तो इस सीट पर फिलहाल कांग्रेस काबिज है। यहां से कांग्रेस के संजय शुक्ला विधायक चुने गए हैं। पार्टी ने अगर कैलाश विजयवर्गीय को टिकट दिया है तो पार्टी चाहती है कि इंदौर की विधानसभा सीट को हर हाल में बीजेपी के पक्ष में कर लिया जाए। इंदौर से कैलाश का नाम फाइनल होने का ऐलान होते ही महापौर कैलाश विजयवर्गीय को बधाई देने उनके निवास पहुंचे, इस दौरान महापौर पुष्यमित्र ने कहा  इस बार 1 नंबर में बीजेपी की नंबर वन जीत होगी।

बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय को टिकट देकर जितना सरप्राइज अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को किया उससे ज्यादा अचंभित कांग्रेस के नेता हो रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button