एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore: BJP के गढ़ में शंकर लालवानी,  विधानसभा-2 में किया जनसंपर्क

इंदौर में सियासी हलचल के बीच लोकसभा चुनाव के भाजपा उम्मीदवार शंकर लालवानी ने विधायक रमेश मेंदोला के साथ विधानसभा 2 के वार्ड 18 ,19 ,20 और 21 में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान लालवानी का विधानसभा 2 के सभी वार्डो में जोरदार स्वागत किया गया।

जनसंपर्क की शुरूआत लालवानी ने वार्ड 18 में भगवान शंकर एवं संकट मोचन हनुमान जी की पूजा-अर्चना कर की। जनसंपर्क के दौरान लालवानी का विधानसभा 2 के सभी वार्डो में जोरदार स्वागत किया गया। क्षेत्र की माता बहनों ने लालवानी और लाड़ले विधायक रमेश मेंदोला की आरती उतारी एवं तिलक लगाकर विजयश्री का आशीर्वाद दिया। श्री लालवानी को जनसंपर्क के दौरान आम जनता का भरपुर समर्थन मिल रहा है।

वार्ड 18 में बड़ी संख्या मे मातृशक्ति मौजूद रही। इस दौरान सभी मातृशक्तिया अबकी बार 1.5 लाख पार के नारे लगा रही थी। मंच से संबोधित करते हुए लालवानी ने कहा कि, विधानसभा 2 इंदौर की आयोध्या है। क्योकी यह क्षेत्र हर चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को ऐतिहासिक बहुमत से विजयश्री दिलाती है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो इंदौर में सियासी हलचल के बीच लोकसभा चुनाव के भाजपा उम्मीदवार शंकर लालवानी ने विधायक रमेश मेंदोला के साथ विधानसभा 2 के वार्ड 18 ,19, 20 और 21 में जनसंपर्क किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button