एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: राऊ के सियासी मैदान पर शिवराज और कैलाश की बल्लेबाजी, जीतू पटवारी को घेरने का प्लान तैयार

राऊ के सियासी मैदान पर सीएम शिवराज और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बल्लेबाजी करने उतरे है। वही जीतू पटवारी को घेरने के लिए बीजेपी ने अपनी फिल्डिंग टाइट कर दी है, यही वजह है कि जन आशीर्वाद यात्रा ने राऊ के दस्तक दी तो सड़क पर ऐतिहासिक जनसैलाब उमड़ा।

राऊ विधानसभा की सियासी मुकाबले में पिछली बार बाउंड्री पर कैच आउट हुए मधु वर्मा को वोटों के कम स्कोर से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस बार विपक्षी टीम कांग्रेस को मात देने के लिए भाजपा ने अपनी फिल्डिंग बेहद टाइट कर दी है,  यही वजह है कि राऊ में बीजेपी उम्मीदवार मधु वर्मा को जीत दिलाने के लिए खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बल्लेबाजी करने उतरे है।

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा ने जब राऊ के दस्तक दी तो कार्यकर्ता जोश से भर उठे, सीएम शिवराज के स्वागत में राऊ की गलियों को दुल्हन की तरह सजाया और सड़क पर स्वागत के लिए जन सैलाब उमड़ पड़ा। रथ पर शिवराज और कैलाश के साथ मधु वर्मा थे, इस दौरान शिवराज और कैलाश ने कांग्रेस पर एक के बाद एक बयानों के बाउंसर मारते हुए कहा कि इस बार राऊ के कमल खिलेगा, मधु वर्मा जीत का इतिहास बनाएंगे।

कुल मिलाकर राऊ का सियासी मुकाबला इस बार बेहद हाईवोल्टेज होने वाला है, क्योंकि भाजपा की चुनिंदा सीटों में से एक राऊ भी है जिसे वो इस बार किसी भी हाल में जीतना चाहती है, बहरहाल अब देखना दिलचस्प होगा कि राऊ में कांग्रेस के कैप्टन जीतू पटवारी बीजेपी का सामना किस तरह से करते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button