एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दाखिल किया नामांकन, गुना की जनता ने दिल खोलकर किया स्वागत

MP में लोकसभा चुनाव की हलचल देखी जा रही है, जहां धीरे-धीरे प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करने का सिलसिला रफ्तार पकड़ रहा है. इस बीच अब गुना लोकसभा से बीजेपी प्रत्यासी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महाष्टमी के पावन अवसर पर पुष्य नक्षत्र में अपना नामांकन दाखिल किया, जहां दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करने के बाद सिंधिया ने जीत के लिए हुंकार भरी.

अपने कर्मठ अंदाज और मिलनसार व्यवहार के दम पर जनता का दिल जीतने वाले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सिंधिया के साथ सीएम डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहे. वहीं नामांकन दाखिल करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जीत का दावा ठोंका है.

नामांकन दाखिल करने से पहले बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शक्ति प्रदर्शन करने हुए गुना विजय संकल्प यात्रा निकाली, जहां इस यात्रा का जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर के माध्यम से यात्रा पर पुष्प वर्षा की, वहीं बड़ी संख्या में जनमानस इस यात्रा का हिस्सा बनने पहुंचा था. नामांकन भरने के लिए जाने से पहले सिंधिया ने टेकरी मंदिर वाले हनुमान जी के दर्शन और पूजन कर आशीर्वाद लिया.

गुना विजय संकल्प यात्रा को मिले प्यार और आशीर्वाद के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा की, ये जनसैलाब नहीं, मेरे अपनों का अथाह प्यार और आशीर्वाद है। ये बढ़ता कारवां बता रहा है कि गुना में नए सवेरे ने दस्तक दे दी है। कमल अब खिलकर रहेगा। आपकी आत्मीय शुभकामनाओं के लिए हृदयतल से धन्यवाद। निश्चित ही आपके साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के लक्ष्य को पूर्ण करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button