एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP: कमलनाथ के घर पुलिस की जांच, जीतू पटवारी ने विरोध में बुलंद की आवाज

मध्य प्रदेश में इन दिनों सियासी घटनाक्रम रफ्तार पकड़ रहा है, जहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के PA पर पुलिस ने आईटी एक्ट और आपराधिक साजिश रचने के मामले में केस दर्ज किया है। यह कार्रवाई पुलिस ने छिंदवाड़ा से BJP प्रत्याशी बंटी साहू और सुदेश नागवंशी की शिकायत पर की है। वहीं अब इस घटनाक्रम के बाद सियासी बयानबाजी रफ्तार पकड़ रही है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस लगातार BJP पर हमलावर हो रही है, जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने BJP पर जमकर निशाना साधा है।

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा कि, छिंदवाड़ा में जो कृत्य भारतीय जनता पार्टी और प्रशासन के द्वारा किया जा रहा है, ये उनके डर को चिल्ला-चिल्ला कर बता रहा है, राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच करना यह महसूस करता है, देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता मध्य प्रदेश में पूरी बीजेपी किस तरह से धनबल का उपयोग कर रही है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो मध्य प्रदेश में इन दिनों सियासी घटनाक्रम रफ्तार पकड़ रहा है, जहां पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के PA पर पुलिस ने आईटी एक्ट और आपराधिक साजिश रचने के मामले में केस दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button